शाहीन बाग मामले में गोरखपुर में बुद्धि सुद्धि यज्ञ

गोरखपुर । गोरखपुर में हुआ सुद्धि बुद्धि यज्ञ, नागरिकता कानून को लेकर बुद्धि सुद्धि यज्ञ, शाहीन बाग और देश के कुछ हिस्सों में सीएए को लेकर हो रहे विरोध प्रदर्शन के पक्ष में एक स्वयं सेवी संगठन और उसके कार्यकर्ताओं ने बुद्धि सुद्धि यज्ञ कर भगवान से ऐसे लोगो को सदबुद्धि देने की प्राथना किए ।

जहा एक तरफ सीएए को लेकर दिल्ली के शाहीन बाग और देश के कुछ जगहों पर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है, वही गोरखपुर के एक स्वयं सेवी संगठन के कार्यकर्ताओं ने गोलघर स्थित काली मंदिर में सीएए का विरोध करने वालो को सदबुद्धि देने के लिए यज्ञ कर भगवान से प्राथना की, सीएए को लेकर जहा दिल्ली के शाहीन बाग और देश के कुछ जगहों पर प्रदर्शनों का दौर चल रहा है।

वही उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में माँ बासमती सेवा संस्थान के सदस्यों ने जिनमे महिला पुरुष सभी शामिल थी, गोरखपुर के गोलघर स्थित काली मंदिर पर संस्थान के सदस्यों ने दिल्ली के शाहीन बाग में धरने पर बैठे हुए लोगों के बुद्धि शुद्धि को लेकर हवन यज्ञ करते हुए भारत माता की जय का नारा भी लगाया और साथ में संविधान जिंदाबाद के नारे भी लगाए, संस्था के लोगों का कहना था, कि जब हमारे देश के प्रधानमंत्री और गृह मंत्री ने देश के सामने यह बयान दे दिया, कि यह कानून नागरिकता लेने का नहीं देने का कानून है ।

कुछ बाहरी शक्तियों के बहकावे में और फंडिंग के जरिए हमारे ही देश के लोगो को बहकाया जा रहा है, कुछ चंद लोग हमारे देश के अमन और चैन को बिगाड़ने पर तुले हुए हैं, इसलिए आज भगवान से प्राथना करते ये लोग नजर आए ।