46 किलो का लड्डू बनाकर योगी आदित्यनाथ का मनाया जन्मदिन

योगी आदित्यनाथ का 5 जून को 46 वां जन्मदिन है, हालांकि योगी होने के कारण मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कभी अपना जन्मदिन नहीं मनाते हैं

गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कल यानी 5 जून को 46 वां जन्मदिन है। हालांकि योगी होने के कारण मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कभी अपना जन्मदिन नहीं मनाते हैं लेकिन इस बार उनके समर्थकों ने उनके जन्मदिन के अवसर पर कई कार्यक्रमों का आयोजन किया है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर आज गोरखपुर में रेती चौराहे पर व्यापारियों ने एक बड़ा कार्यक्रम किया जिसमें व्यापारियों ने इस अवसर पर पूरे चौराहे को केसरिया गुब्बारों से सजा रखा था। इस कार्यक्रम में केसरिया केक को भी काटा गया और गरीबों के लिए शर्बत और लंगर की व्यवस्था आज की गई थी।

इस कार्यक्रम में बीजेपी के कई बड़े पदाधिकारी और व्यापारी शामिल हुए। ढोल नगाड़ों के बीच योगी समर्थकों ने उनकी तस्वीर को तिलक लगाया और 46 किलो के लड्डू को जनता के बीच में बांटा। सभी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लंबी उम्र की कामना की और उनके कार्य कुशलता की सराहना करते हुए भविष्य में भी उनको और आगे जाने की मंगल कामना की इनका कहना है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भले ही अपना जन्मदिन नहीं मनाते हैं लेकिन यह लोग उनके जन्मदिन को अपने तरीके से मना रहे हैं और ईश्वर से योगी आदित्यनाथ की लंबी उम्र की कामना कर रहे हैं।