एक्शन में योगी की पुलिस, पचीस हजार का इनामी बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार

गोरखपुर में एक महीने के अंदर ये दूसरी मुठभेड़ हुई है जिसमे पुलिस ने 25 हजार के इनामी बदमाश गोलू को गिरफ्तार कर लिया है

गोरखपुर। एक्शन में योगी की पुलिस, ताबड़तोड़ मुठभेड़ कर बदमाशो को कर रही गिरफ्तार, जी हां गोरखपुर में एक महीने के अंदर ये दूसरी मुठभेड़ हुई है, जिसमे पुलिस ने 25 हजार के इनामी बदमाश गोलू को गिरफ्तार कर लिया है, इस मुठभेड़ में गोलू के पैर में गोली लगी है, घायल हालात में गोलू को मेडिकल भर्ती कराया गया है।

गोरखपुर पुलिस इन दिनों एक्शन में नजर आ रही है, ताबड़तोड़ मुठभेड़ कर अपराधियो पर नकेल कसती नजर आ रही है, एक महीने के अंदर ये दूसरा मुठभेड़ है, जिसमे इनामी बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ केस दौरान गिरफ्तार किया है, आपको बतादे, कि  25 हजार का इनामी अपराधी मो नदीम मर्डर में गोराखनाथ से वांछित गोलू उर्फ वैभव एंड्रीयू को क्राइम ब्रांच की SOG टीम, गोरखनाथ / चिलुआताल पुलिस के साथ मुठभेड़ में उसके पैर में गोली लगी, घायल अवस्था में पुलिस ने उसे मेडिकल कॉलेज इलाज के लिए भर्ती कराया है।

ये भी पढ़े: झारखंड मॉब किलिंग: 11 लोग गिरफ्तार, दो अधिकारी हुए निलंबित

इनामी बदमाश गोलू

स्पोर्ट्स कॉलेज के आगे मुठभेड़ हुआ है, जहा नदीम को गिरफ्तार किया गया है, नदीम की आपसी रंजिश में 21 फरवरी को दिन में 12 बजे के करीब गोलू और इसके 3 साथियो के साथ अम्बेडकर पार्क गोरखनाथ में गोली मारी गई थी, इस घटना में शेष मुलजिम पहले ही गिरफ्तार हो चुके थे, बाकी गोलू को आज जब रोका गया, तो उसने फायरिंग शुरू कर दी, जिसके बाद जवाबी फायरिंग में वो घायल हो गया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

ये भी पढ़े: क्रिकेटर शाकिब अल हसन ने कहा भारत को हरा सकता है बांग्लादेश

योगी सरकार ने सत्ता सभालते ही साफ कह दिया था कि अपराधियों की जगह उत्तर प्रदेश में नही है, या तो यमराज के पास या जेल में, शायद यही वजह है, गोरखपुर की पुलिस अपराधियो को बख्शने के मूड में नजर नही आ रही है, और मुठभेड़ कर अपराधियो के हौसले पस्त करने काम कर रही है।

सब्सक्राइब करें-

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...