अपना दल ने भाजपा को दी चेतावनी: बदलिए अपना व्यवहार, शेर हिंसक मत बनाइए

आशीष पटेल ने यह भी कहा कि एक हिस्सा ऐसा भी है जो नहीं चाहता कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में अगला लोकसभा चुनाव हो

 

केंद्र सरकार में भाजपा के सहयोगी पार्टी अपना दल ने बीजेपी को आगाह करते हुए सोमवार को कहा कि वह सहयोगियों के साथ अपना व्यवहार सुधारे वरना पार्टी कोई सख्त निर्णय लेने पर मजबूर हो सकती है।

अपना दल-सोनेलाल के राष्ट्रीय अध्यक्ष आशीष पटेल ने एक कार्यकर्ता सम्मेलन में कहा, ‘उनकी पार्टी वर्ष 2014 से भाजपा के साथ है और पूरी ईमानदारी से गठबंधन-धर्म निभा रही है। मगर उत्तर प्रदेश में पार्टी को भाजपा से वह सम्मान नहीं मिल रहा है, जिसकी उनकी पार्टी हकदार है’।

महापौर संयुक्ता भाटिया ने बताया, लखनऊ में इन स्थानों के बदले जाएंगे नाम

आशीष पटेल ने चेतावनी भरे लहजे में कहा, ‘आप (भाजपा) अपना व्यवहार बदलिए, वरना हमारी नेता (अनुप्रिया) कोई भी निर्णय ले सकती हैं। शेर को जगाइए मत,यह शेर आपके पीछे चल रहा है, इसे हिंसक मत बनाइए। हमारी नेता जो भी निर्णय लेंगी, पूरी पार्टी उसका समर्थन करेगी’।

अवैध खनन मामले में अखिलेश के बचाव में उतरीं मायावती कहा, राजनीतिक विरोध के चलते सीबीआई का किया जा रहा इस्तेमाल

पटेल ने साथ ही कहा, ‘हम किसी को धमकी नहीं दे रहे हैं, बल्कि अनुरोध कर रहे हैं. हमारी मांग है कि प्रदेश की भाजपा सरकार दलितों और पिछड़ों में फैली निराशा को खत्म करे। यह काम कैसे होगा, इसे वह बखूबी जानते हैं’। उन्होंने कहा कि पार्टी की संरक्षक अनुप्रिया पटेल केंद्र में स्वास्थ्य राज्यमंत्री हैं लेकिन उन्हें उत्तर प्रदेश में उन्हीं के मंत्रालय से जुड़ी परियोजनाओं से सम्बन्धित कार्यक्रमों में आमंत्रित नहीं किया जाता है। पटेल ने यह भी कहा कि एक हिस्सा ऐसा भी है जो नहीं चाहता कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में अगला लोकसभा चुनाव हो।

पटना हाई कोर्ट से मिला तेजस्वी यादव को झटका, अब सरकारी बंगला करना होगा खाली

आप को बता दे कि अपना दल-सोनेलाल ने वर्ष 2014 का लोकसभा चुनाव और 2017 का उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव भाजपा के साथ मिलकर लड़ा था। लोकसभा में उसके दो सांसद और प्रदेश विधानसभा में उसके आठ विधायक हैं।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें-

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज-
https://fb.com/sanskarnewslko/

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/