32 ATM के साथ ठगी करने वाला चालबाज गिरफ्तार

32 ATM के साथ ठगी करने वाला चालबाज गिरफ्तार

गोरखपुर में चेकिंग के दौरान 32 एटीएम के साथ एक युवक हुआ गिरफ्तार

गोरखपुर। पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, ठगी करने वाला युवक हुआ गिरफ्तार, 32 एटीएम के साथ एक युवक हुआ गिरफ्तार, जी हां गोरखपुर में चेकिंग के दौरान ये एक युवक एटीएम के साथ कोतवाली पुलिस ने इसे गिरफ्तार किया है, और इसके दो भागे साथियों की तलाश में जुट गई है, इन 32 एटीएम में 5 एटीएम इसके है, बाकी कुछ परिवार के अलावा बाहर के एटीएम है, जिनकी जाँच की जा रही है।

कोतवाली पुलिस को मिली एक बड़ी कामयाबी, बिहार के चंपारण का रहने वाला गंगा कुमार आज पुलिस के हत्थे चढ़ गया, इसके पास से पुलिस ने 32 एटीएम बरामद किया है, पुलिस कि माने तो, रूटीन चेकिंग बैंको की कराई जा रही है, उसी क्रम में कल इन्स्पेक्टर कोतवाली और उनकी टीम द्वारा बैको की चेकिंग के दौरान एक संदिग्ध व्यक्ति गंगा कुमार दिखा और उनके साथ दो व्यक्ति और थे, जो मौका देख कर खिसक लिए, इन्हें पुलिस ने हिरासत में लिया, तो इनके पास से कुल अलग अलग एटीएम के 32 कार्ड बरामद हुए है, पूछताछ में पता चला, कि 5 एटीएम कार्ड इनके है, और कुछ इनके परिवार के है, बाकी जो बाहर के है, वो किसके है, इसके बारे में हम पूछ ताछ कर रहे है, इनके पास से एटीएम के कुछ पर्चिया भी मिली है, एक एक्सेस बैंक का खाता है, चार पांच दिन के दौरान वहा पर इन लोगो ने 6 से 7 लाख रूपये जमा किये थे।

ये भी पढ़े: लोकसभा चुनाव 2019: कांग्रेस ने जारी की 27 प्रत्याशियों की चौथी लिस्ट

हवाला कांड के बारे में अभी कोई सबूत नहीं मिले है, ये एक कम्पनी है, और जिस कंपनी में पैसा जमा होता है, वो बताया गया है, कि सम्भवत आरबीआई में रजिस्टर्ड भी है, व्यापरिक लेन देन वाली कंपनी है, मतलब उनके पास से 32 एटीएम कार्ड किसके है, कहा से आये है, इसकी जाँच हम कर रहे है, और इनके खातो में कितने पैसे है, कहा जा रहे है, ये सब जाँच कर रहे है। इनका कहना है, कि इनका एक जो सरगना है, वो मोके से भाग गया है, वो इन्हें एटीएम कार्ड के बदले पैसे देता था, और तीन चार दिन पहले गोरखपुर में एक होटल में रहने आये थे, इनके दो लोग जो भागे है, उनकी तलाश की जा रही है।

गोरखपुर कल से ही पुलिस इन मसले पर लगी हुई थी, सूत्रों कि माने तो ये एक बड़े हवाले से जोड़ कर देखा जा रहा था, लेकिन पुलिस ने पूरी जाँच के साथ लग कर एक युवक को गिरफ्तार किया है, और इसके पास से 32 एटीएम बरामद की गई है, जिसके बाद पुलिस ने अब इस मामले कि जाँच शुरू कर दी है, क्योकि बाकी एटीएम सभी बाहर के है, जिसको लेकर पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी है।

ये भी पढ़े: सपना चौधरी ने खुलेआम कहा ‘आई लव यू’, Video वायरल

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/